विधवा भाभी से शादी का झांसा देकर बनाने शारीरिक सम्बंध, अब गया मुकर

Nov 21, 2023 - 08:23
 0  307
विधवा भाभी से शादी का झांसा देकर बनाने शारीरिक सम्बंध, अब गया मुकर
Follow:

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। भाई की मौत के बाद विधवा हुई भाभी को देवर ने अपने जाल में फंसाया।

उसके संग करीब छह महीने तक शारीरिक संबंध बनाए और तीन बच्चों की परवरिश का भरोसा भी दिया, लेकिन विधवा भाभी के सपने उस समय चकनाचूर हो गए, जब देवर की बेवफाई की असली चेहरा सामने आया। देवर ने शादी करने का भरोसा दिया था, लेकिन अब वो दूसरी युवती से शादी कर रहा है।

इस थाने का मामला - मलपुरा की रहने वाली महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत की। उसने बताया कि तीन साल पहले पति की मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे भी हैं। पति की मौत के बाद वो बहुत अकेली हो गई। उसे चिंता अपने बच्चों की भी है कि वो किस तरह उनकी परवरिश करेगी। इस बीच देवर ने उससे नजदीकियां बढ़ाना शुरू कर दिया। उसे भरोसा दिलाया कि वो उससे शादी करेगा। बच्चों की परवरिश की जिम्मेदारी भी वही उठाएगा।

बनाए शारीरिक संबंध साथ रहने की कसमें खाई- पीड़िता ने बताया कि देवर के झूठे शादी के वादे में आकर वो उस पर भरोसा कर बैठी। इस बीच देवर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिए। उसे यकीन था कि देवर से उससे विवाह कर लेगा। इस वजह से उसने किसी को इस बात की भनक तक नहीं लगने दी।

आया देवर का असली चेहरा सामने - पीड़िता ने बताया कि देवर अब दूसरी युवती से शादी कर रहा है। वो देवर से ही शादी करना चाहती है। उधर, देवर का कहना था कि उस पर गलत आरोप लगाया जा रहा है। भाभी उसकी शादी नहीं होने देना चाहती हैं। मामले में काउंसलंर ने दोनों पक्षों की बात सुनी। इसके बाद अगली तारीख दी गई है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow