Crime News : पीड़ित की बेटी को इंस्पेक्टर ने फोन पर बोल दी ऐसी बात, पहुँची विधायक के पास

Crime News : पीड़ित की बेटी को इंस्पेक्टर ने फोन पर बोल दी ऐसी बात, पहुँची विधायक के पास

Jun 29, 2024 - 09:03
 0  311
Crime News : पीड़ित की बेटी को इंस्पेक्टर ने फोन पर बोल दी ऐसी बात, पहुँची विधायक के पास
Follow:

उत्तराखंड के पंतनगर में एक थाना प्रभारी ने अश्लील हरकत की है. उसने एक युवती से फोन पर अश्लील बातें कर रहा था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युवती ने इस ऑडियो किच्छा के विधायक तिलक राज को बेहाड़ को भेज के न्याय की गुहार लगाने लगी। जब बात विधायक तक पहुंची, तो उन्होंने डीजीपी अभिनव कुमार से मुलाकात की. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे जेल भिजवाने की मांग की गई है।

 बता दें कि पिछले दिनों पंतनगर में दो परिवारों के बीच विवाद हुआ था. इसमें एक परिवार ने शिकायत किया, तो पुलिस ने दूसरे परिवार के पिता और पुत्री को जेल भेज दिया। इस दौरान जेल गए परिवार की दूसरी पुत्री ने भी एक कदम उठाया, उसने पुलिस स्टेशन में जाकर तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की. लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत को नजर अंदाज कर दिया. इसी बीच जेल गए पिता और पुत्री जमानत मिल जाता है।

दूसरी तरफ कई बार मुकदमा दर्ज कराने के लिए, जो युवती बार-बार पंतनगर थाने जा रही थी, तो थाना अधिकारी ने शिकायत दर्ज करने के बगैर युवती से फोन पर अश्लील बातचीत करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं थाना प्रभारी ने उससे गंदी डिमांड भी करने लगा। युवती ने थाना प्रभारी की बातचीत को रिकॉर्ड कर लिया और किच्छा विधायक तिलक राज बेहड़ से इसकी शिकायत की. इसके बाद किच्छा विधायक बेहाड़ ने देहरादून में डीजीपी अभिनव कुमार से मिलकर थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

किच्छा विधायक बेहड़ ने बताया कि, डीजेपी ने इस मामले की जांच डीजीपी पी रेणुका को सौंपी दी है. विधायक बेहड ने आज रुद्रपुर में प्रेस कांफ्रेंस किया। वहीं उन्होंने कहा कि, थाना प्रभारी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग की है. पुलिस ने कहा कि, वायरल ऑडियो को जांच की जा रही है. अगर आरोप सही साबित होता है, तो थाना प्रभारी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow