कौन हैं शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3, 2024 की नई कंटेस्टेंट

शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के आर्यारी गांव से हैं, जिन्होंने अपनी मां और बहनों के साथ ग्रामीण जीवन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करके सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

Jun 24, 2024 - 09:25
Jun 24, 2024 - 09:44
 0  434
कौन हैं शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3, 2024 की नई कंटेस्टेंट
कौन हैं शिवानी कुमारी
Follow:

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी 3, 2024 के लिए नई कंटेस्टेंट के रूप में शिवानी कुमारी का नाम सामने आया है. शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के आर्यारी गांव से हैं, जिन्होंने अपनी मां और बहनों के साथ ग्रामीण जीवन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करके सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं.

शिवानी कुमारी के पास इंस्टाग्राम पर 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स और यूट्यूब पर एक बड़े ऑडियंस की मालिक हैं, जिसका लक्ष्य मानिशा कुमारी की तरह बिग बॉस ओटीटी 2 में पहचान हासिल करना है. शिवानी कुमारी की फैनबेस और उसकी पर्सनैलिटी के कारण वह शो के लिए एक अच्छी कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं.

इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की मेजबानी अनिल कपूर करेंगे, जो नए सीजन की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं और प्रशंसकों से वादा कर रहे हैं कि यह एक नया सीजन होगा जिसमें कई नई चीजें होंगी.

Shivani Kumari in Big Boss OTT 3 got emotional

शिवानी कुमारी के शो में आने से फैन्स काफी उत्साहित हैं और उनके प्रदर्शन का इंतजार कर रहे हैं. क्या शिवानी कुमारी बिग बॉस ओटीटी 3, 2024 में अपना नाम बना पाएगी? यह तो समय ही बताएगा.

FAQs: 

कौन हैं शिवानी कुमारी, बिग बॉस ओटीटी 3, 2024 की कंटेस्टेंट?

  • शिवानी कुमारी का नाम सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद से लोगों में उत्सुकता है कि वह कौन हैं।
  • जिन लोगों को उसके बारे में पता है, वे शो में उसे देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की मेजबानी करेंगे अनिल कपूर

  • इस साल बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 की मेजबानी अनिल कपूर करेंगे, जो नए सीजन की मेजबानी करने के लिए उत्साहित हैं और प्रशंसकों से वादा कर रहे हैं कि यह एक नया सीजन होगा जिसमें कई नई चीजें होंगी।

शिवानी कुमारी कौन हैं?

  • शिवानी कुमारी उत्तर प्रदेश के औरैया जिले के आर्यारी गांव से हैं, जिन्होंने अपनी मां और बहनों के साथ ग्रामीण जीवन की झलकियां सोशल मीडिया पर शेयर करके सोशल मीडिया सेंसेशन बन गई हैं।
  • वह इंस्टाग्राम पर 40 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स और यूट्यूब पर एक बड़े ऑडियंस की मालिक हैं, जिसका लक्ष्य मानिशा कुमारी की तरह बिग बॉस ओटीटी 2 में पहचान हासिल करना है।

शिवानी कुमारी शो के लिए एक अच्छी कंटेस्टेंट हैं

  • शिवानी कुमारी की फैनबेस और उसकी पर्सनैलिटी के कारण वह शो के लिए एक अच्छी कंटेस्टेंट मानी जा रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow