UP Crime News: मुरादाबाद में भूरा शेख अंधेरे में बधी गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा

UP Crime News: मुरादाबाद में भूरा शेख अंधेरे में बधी गाय के साथ कुकर्म करते पकड़ा

Jun 20, 2024 - 17:32
 0  650
UP Crime News: मुरादाबाद में भूरा शेख अंधेरे में बधी गाय के साथ  कुकर्म करते पकड़ा
Follow:

UP Cirme News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक मानवता को तारतार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है।

भूरा शेख को एक गाय के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

इस घिनौने काम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमें शेख रात के अंधेरे में एक खंभे से बंधी गाय के साथ दुष्कर्म करता हुआ दिखाई दे रहा है।

 UP Crime News; उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. जो भूरा शेख नाम का एक व्यक्ति का है इसे एक गाय के साथ यौन उत्पीड़न के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

 इस घिनौने काम का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें शेख रात के अंधेरे में एक खंभे से बंधी गाय के साथ दुष्कर्म करता हुआ दिखाई दे रहा है. इस जघन्य अपराध ने स्थानीय समुदाय को झकझोर कर रख दिया है और अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने के लिए प्रेरित किया है। यह मामला 15 जून शनिवार रात मुरादाबाद के पिलाकपुर श्योरम गांव का बताया जा रहा है जो दिलारी पुलिस थाने के अधिकार क्षेत्र में आता है।

वीडियो जो ऑनलाइन व्यापक रुप से फैला है. वीडियो में देखा जा सकता है गाय भागने के लिए प्रयास कर रही है लेकिन शेख बार- बार उसकी पूछ पकड़कर पीछे खींच रहा है, आरोपी की पहचान भूरा शेख है। इस मामले में विश्व हिंदू परिषद ने अपनी तरफ से थाना प्रभारी डिलारी को एक पत्र भेजे जाने का दावा किया है. विहिप के जिला उपाध्यक्ष कल्याण सिंह द्वारा भेजे गए पत्र में बताया गया है कि हिन्दू संगठन लम्बे समय से भूरा की हरकतों पर नजर रखे हुए थे। वह घूम-घूम कर खासतौर से पालतू और बेसहरा गायों से कुकर्म कर रहा था।

आरोप है कि गाय न मिलने पर भूरा कुतियों और बकरियों को अपनी हवस का शिकार बना लिया करता था. उसके द्वारा कुकर्म की शिकार गायों की संख्या दर्जनों में और अन्य पशुओं की तादाद सैकड़ों में लिखी गई है। वीडियो के वायरल होते ही मुरादाबाद पुलिस ने तुंरत कार्रवाई की. , 18 जून, 2024 को उन्होंने एफआईआर दर्ज करने और भूरा शेख की गिरफ़्तारी की पुष्टि की. जांच जारी है, और आगे की आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

विश्व हिंदू परिषद (VHP) ने पुलिस को एक पत्र सौंपकर मामले की गंभीरता को और बढ़ा दिया है, जिसमें शेख पर दुर्व्यवहार के व्यापक पैटर्न का आरोप लगाया गया है. VHP के जिला उपाध्यक्ष कल्याण सिंह के अनुसार, संगठन कुछ समय से शेख की गतिविधियों पर नज़र रख रहा था. उनका आरोप है कि वह न केवल गायों का बल्कि मादा कुत्तों और बकरियों का भी शिकार कर रहा है, खासकर जब गायें उपलब्ध नहीं होती हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow