आजमगढ़ पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

आजमगढ़ पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार

Aug 8, 2023 - 21:20
 0  17
आजमगढ़ पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर बंधक बनाकर रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार
Follow:

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले की पुलिस ने नाबालिग से रेप के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में चार अगस्त को पीड़िता के परिजनों ने जीयनपुर थाने की पुलिस को लिखित तहरीर दी की आरोपी नूर आलम ने नाबालिग पीड़िता का अपहरण कर लिया। अपहरण करने के बाद आरोपी ने पीड़िता को दो दिनों तक जबरन अपने घर के अंदर डरा धमकाकर छुपाकर रखा। आरोपी ने दोनों दिन पीड़िता के साथ रेप की घटना को अंजाम देता रहा। परिजनों की इस तहरीर पर पुलिस ने रेप पाक्सो एक्ट के साथ ही एससी एसटी का मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू करते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुट गई। इसी क्रम में आरोपी की आज गिरफ्तारी हो सकी।

इस बारे में सब इंस्पेटर रामगोपाल त्यागी ने बताया कि इस पूरे मामले की विवेचना सीओ सगड़ी महेन्द्र शुक्ला द्वारा की जा रही है। पीड़िता को बरामद कर मेडिकल करा दिया गया है। मेडिकल रिपोर्ट आ जाने के बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को सूचना मिली की आरोपी नरईपुर पेट्रोल पंप के पास से कहीं भागने के प्रयास में है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नूर आलम को हिरासत में ले लिया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना है कि आरोपी के विरूद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

जियाउल हक की रिपोर्ट

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

Ziyaul Haq Ziyaul Haq द्वारा प्रकाशित की गई खबर/लेख के लिए लेखक ही पूर्ण रुप से जिम्मेदार है। इससे Surag Bureau का कोई संबंध नही है।