चुनाव प्रचार के दौरान युवक ने कन्हैया कुमार को मारा चांटा, वीडियो वायरल

Kanhiya Kumar Attack Video:चुनाव प्रचार के दौरान युवक ने कन्हैया कुमार को मारा चांटा, वीडियो वायरल

May 18, 2024 - 07:30
 0  546
चुनाव प्रचार के दौरान युवक ने कन्हैया कुमार को मारा चांटा, वीडियो वायरल
Kanhiya Kumar Attack Video:चुनाव प्रचार के दौरान युवक ने कन्हैया कुमार को मारा चांटा, वीडियो वायरल
Follow:

उत्तर पूर्व दिल्ली में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस और इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार कन्हैया कुमार पर हमले का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, गले में माला पहनाने के बहाने आए एक युवक ने कन्हैया कुमार को थप्पड़ मार दिया. इसके बाद मौके पर हाथापाई हो गई.

 ये घटना उत्तर पूर्व दिल्ली के उस्मानपुर थाना क्षेत्र के कर्तार नगर में हुई. इस दौरान आम आदमी पार्टी की महिला पार्षद छाया शर्मा के साथ भी बदसलूकी की गई. महिला पार्षद ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें एक युवक कन्हैया कुमार के पास आता है और पहले तो उन्हें माला पहनाता है, उसके बाद हमला कर देता है.

 हालांकि, भीड़ में मौजूद कन्हैया कुमार के समर्थकों ने युवक को तुरंत पकड़ लिया. कन्हैया कुमार पर हमला करने वाले आरोपी का भी एक वीडियो सामने आया है. इसमें दोनों आरोपी कह रहे हैं कि 'देश को तोड़ने की बात करने वाले का यही हाल होगा. हमने ये मिसाल कायम कर दी है कि जो भारतीय सेना का अपमान करेगा, उसका यही हाल होगा, हमने भारतीय सैनिकों के अपमान का बदला लिया है.'

वीडियो में दोनों आरोपी ये भी कह रहे हैं कि 'हमें किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है, हमने किसी संगठन के कहने पर ये काम नहीं किया है. हमने ये अपने दिल की बात से किया है.' इस घटना के बाद राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है. कांग्रेस पार्टी ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है. आम आदमी पार्टी ने भी इस घटना की निंदा की है और पुलिस से आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश कर रही है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow