बेटी की हत्या में गया जेल छूट कर आया तो पत्नी सहित करदिया 2 बेटियों का कत्ल

Mar 29, 2024 - 21:27
 0  78
बेटी की हत्या में गया जेल छूट कर आया तो पत्नी सहित करदिया 2 बेटियों का कत्ल
Follow:

मोतिहारी में एक सनकी ने अपनी पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर दी. चारो की हत्या गला रेतकर की गयी है. तीन बेटियों और पत्नी की हत्या के बाद आरोपित ईदु मियां फरार है।

वहीं इस घटना ने पूरे इलाके को स्तबध कर दिया है। लोग इस हैवानियत के खेल को सुनकर दंग हैं. घटना पहाड़पुर के बावरिया गांव की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। पूर्वी चंपारण जिले के पहाड़पुर थाना अंतर्गत बावरिया गांव की यह घटना है।

जहां पति ने पत्नी और 3 बेटियों की हत्या कर दी. सनकी ने सभी के गले पर प्रहार किए हैं. सभी के गले काटे गए हैं. वहीं हत्या की इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोप पति फरार है. घटना गुरुवार देर रात की है. इधर, हत्या मामले की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपी पति ईदु मियां किसी बात को लेकर अपनी पत्नी अफरीना खातून (40) से झगड़ गया था. इस विवाद के बाद उसने अपनी पत्नी को नशे की दवा खिला दी और फिर एक के बाद एक करके अपनी पत्नी और तीन बेटियों की हत्या कर दी. तीनों बेटियों की उम्र 8 से 15 साल के बीच बतायी जा रही है।

मृतकों में ईदु मियां की पत्नी अफरीना खातून (40 वर्ष) और उनकी तीन बेटियां अरबुन (15 वर्ष), सब्रून (10 वर्ष) और सहजादीन (8 वर्ष) शामिल हैं. बताया जा रहा है कि हत्याकांड को अंजाम देने वाले ईदु मिया ने अफरीना से दूसरी शादी की थी.उसकी 5 बेटी है। अरेराज डीएसपी रंजन कुमार ने बताया कि पुलिस को जब सूचना मिली तो घटनास्थल पर टीम पहुंची।

जहां घर के अंदर महिला व तीन बच्चियों के शव पाए गए. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी सनकी मिजाज का है. अपनी एक बेटी को उसने चलती ट्रेन से फेंक दिया था जिससे उसकी मौत हो गयी थी. वह 6 महीने पहले ही जेल से छूटकर आया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow