घर के पेड़ पर लटकी मिली दरोगा की लाश, पुलिस कर रही जांच

Mar 28, 2024 - 09:00
 0  221
घर के पेड़ पर लटकी मिली दरोगा की लाश, पुलिस कर रही जांच
Follow:

Kerala Crime: केरल के कोच्चि में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर (SI) की लाश मिलने से हड़कंप मच गया. ग्रेड एसआई की लाश उसके घर में लगे पेड़ पर लटकी हुई थी।

माना जा रहा है कि उपनिरीक्षक ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हालांकि इसकी वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। एक पुलिस अधिकारी ने इस मामले में पीटीआई को जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को अंगमाली के पास पुलिस सब इंस्पेक्टर बाबूराज की लाश उनके आवास पर एक पेड़ से लटकी हुई मिली।

 55 वर्षीय पुलिसकर्मी बाबूराज को बमुश्किल एक सप्ताह पहले ही अलुवा पूर्व पुलिस स्टेशन में तैनात किया गया था. इससे पहले वह स्पेशल ब्रांच में तैनात थे। अंगमाली पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अफसर ने कहा कि उनके इस कदम को उठाने का सटीक कारण अभी तक पता नहीं चला है, क्योंकि मौका-ए-वारदात से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

सुबह उनके घर के आंगन में उनकी लाश को एक पेड़ से लटका हुआ पाया गया. सूचना मिलने के फौरन बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई थी। पुलिस अधिकारी ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

पुलिस हर एंगल से इस मामले में छानबीन कर रही है. एसआई बाबूराज की लाश का पोस्टमार्टम कराया गया है। अब पुलिस को रिपोर्ट का इंतजार है. इस सिलसिले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच जारी है। मौत का कारण क्या है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow