बाजार गये युवक का किन्नरों ने काटा प्राइवेट पार्ट, क्षेत्र में हड़कंप

Mar 18, 2024 - 09:57
 0  38
बाजार गये युवक का किन्नरों ने काटा प्राइवेट पार्ट, क्षेत्र में हड़कंप
Follow:

पीलीभीत: यूपी के पीलीभीत से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां किन्नरों ने युवक को जबरन घर ले जाकर उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया। ये युवक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था।

प्राइवेट पार्ट काटने के बाद युवक को सड़क किनारे फेंक दिया गया। आनन फानन में युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इस घटना की जैसे ही आसपास के इलाके में जानकारी मिली, वैसे ही हड़कंप मच गया। क्या है मामला? मामला बीसलपुर कोतवाली इलाके के मीना बाजार के पास का है।

2 किन्नरों पर युवक का प्राइवेट पार्ट काटने का आरोप लगा है। युवक बाजार में घरेलू सामान की खरीदारी करने गया था, उसी दौरान ये घटना हुई। बलिया में किन्नरों से हुई थी बदसलूकी हालही में यूपी के बलिया जिले में किन्नरों से बदसलूकी का मामला सामने आया था। यहां कुछ लोगों ने तीन किन्नरों के साथ मारपीट की थी, उसमें एक को चप्पल चाटने के लिए बाध्य भी किया गया था।

 इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी। पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मद फहीम कुरैशी ने बताया था कि बीबीपुर गांव की पूजा किन्नर की तहरीर पर पांच अन्य किन्नरों के खिलाफ बुधवार को भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था।

 शिकायत में कहा गया था कि 10 मार्च को बहोरवा गांव में वह अपने साथियों के साथ नृत्य-गाने का कार्यक्रम कर रही थी। इस बीच, वाहन से आए लोगों ने उनकी साथी नैना और पायल से मारपीट शुरू कर दी और जबरन वाहन में बैठाकर ले गए।

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुधवार को वायरल हुआ जिसमें एक किन्नर को चप्पल चटाने के लिए बाध्य किया जा रहा था और दो किन्नरों के बाल काटे जा रहे थे। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि यह मामला किन्नरों के दो समूह में क्षेत्राधिकार के विवाद को लेकर है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। मामला क्या था अभी खुल कर सामने नहीं आया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow