सीएम योगी बोले: गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड से एक्सप्रेसवे से जोड़ा जाएगा

Mar 13, 2024 - 19:19
 0  23
सीएम योगी बोले: गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड से एक्सप्रेसवे से जोड़ा जाएगा
Follow:

सीएम योगी बोले: गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड से एक्सप्रेसवे से जोड़ा जाएगा

फर्रुखाबाद। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां जनसभा में घोषणा की कि फर्रुखाबाद को एक्सप्रेसवे से जोड़ने के साथ ही गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जोड़ा जाएगा।

उन्होंने बताया कि किसानों की सुविधा के लिए पूरे प्रदेश में फर्रुखाबाद से ही नई योजना का शुभारंभ किया गया है जिससे अब किसानों को तुरंत ही किसान क्रेडिट कार्ड का लोन मिल जाएगा। सभी किसानों के खातों को आधार कार्ड से लिंक कर दिया गया है।

श्री योगी ने ने कहा कि वह फर्रुखाबाद से गंगा एक्सप्रेसवे से जोड़े जाने का शिलान्यास इसी जिले में करेंगे। उन्होंने बताया की गंगा एक्सप्रेसवे का सर्वे चल रहा है आप जनप्रतिनिधि आदि को जिले को एक्सप्रेसवे से जुडवाने के लिए कहीं जाने की जरूरत नहीं है। उन्होंने भगवान बुद्ध की संकिसा नगरी एवं नीब करोरी बाबा धाम को नमन करते हुए कहा कि संकिसा में विकास कार्य शुरू हो गया है और नीम करोरी के विकास के लिए कार्य योजना मांगी गई है।

श्री योगी ने आज यहां 288 करोड़ के शिलान्यास एवं उद्घाटन की परियोजना का लोकार्पण किया। इससे पहले सांसद मुकेश राजपूत ने मुख्यमंत्री से गंगा एक्सप्रेसवे को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे से जोड़ने एवं विकास प्राधिकरण घोषित किए जाने व फर्रुखाबाद जिले का नाम पांचाल नगर किए जाने की मांग की।

श्री मुकेश राजपूत ने बताया कि अब जिले में 24 घंटे बिजली आ रही है। कार्यक्रम में भाजपा जिला अध्यक्ष रूपेश गुप्ता सदर विधायक मेजर सुनील दत्त द्विवेदी विधायक सुशील शाक्य विधायक नागेंद्र सिंह राठौर विधायक डा0 सुरभि प्रांशु दत्त द्विवेदी आदि नेता मौजूद रहे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow