10 साल बाद मचा बवाल, Amitabh Bachchan ने महिलाओं की ब्रा को लेकर किया था कुछ ऐसा ट्वीट

Jul 27, 2023 - 12:29
Jul 27, 2023 - 12:31
 0  11
10 साल बाद मचा बवाल, Amitabh Bachchan ने महिलाओं की ब्रा को लेकर किया था कुछ ऐसा ट्वीट
Follow:

अमिताभ बच्चन को एक पुराने ट्वीट पर ट्रोल किया जा रहा है। 13 साल पहले उन्होंने ट्विटर पर ऐसा कुछ लिख दिया था, जिसका लोग आज भी मजाक उड़ा रहे हैं। उनका यह ट्वीट महिलाओं के अंडरगारमेंट्स से जुड़ा था। एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट पोस्ट किया है।

इस पर कई सारे रिऐक्शंस हैं। एक कमेंट है कि अगर मेरे दादाजी ने ऐसा किया होता तो मुझे बहुत शरम आती। जानिए क्या है पूरा मामला। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं, यह तो सबको पता है। वह अपने मन की बातें, जिंदगी से जुड़े अपडेट्स और कई बार इंटरनेट और वॉट्सऐप पर चल रही चीजें भी हल्के-फुल्के मजाक के तौर पर ट्वीट कर देते हैं।

साल 2010 में बिग बी ने एक ट्वीट किया था, अंग्रेजी भाषा में ब्रा सिंगुलर क्यों है और पैंटीज प्लूरल क्यों… जब उन्होंने यह ट्वीट किया था तो काफी ट्रोलिंग हुई थी। हालांकि यह भी हो सकता है कि तब यह सवाल अमिताभ बच्चन तक वायरल होकर पहुंचा हो। क्योंकि इंटरनेट पर यह सवाल काफी पहले से खोजा और सर्कुलेट किया जा रहा है। अब एक Reddit यूजर ने अमिताभ बच्चन का पुराना ट्वीट पोस्ट किया है। साथ में लिखा है, क्या कोई इनकी मदद करना चाहेगा? इस पर कई कमेंट्स हैं।

कुछ लोगों ने जया बच्चन के नाराजगी वाले मीम्स पोस्ट किए हैं। एक ने लिखा है, सच में अब अमिताभ बच्चन से कहना चाहिए, यह कोई जगह है ये बात करने का (जया बच्चन यह कहकर मीडिया को डांट चुकी हैं) एक ने लिखा है, मुझे लगा कि किसी ऐसे ही बंदे ने ये लिखा होगा, जब मैंने नाम देखा… क्यों क्यों क्यों। मेरे दादाजी ऐसा करते तो मैं बहुत शर्मिंदा होता। एक और रिऐक्शन है, यहां तक कि शराब के नशे तक में सलमान खान ऐसा नहीं लिखेगा।

 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow