शराबी पति ने पत्नी से की बर्बरता... निकाली आंखें और काटे गाल

Dec 20, 2023 - 08:08
 0  275
शराबी पति ने पत्नी से की बर्बरता... निकाली आंखें और काटे गाल
Follow:

कर्नाटक के बेल्तांगढी में शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला किया. आरोपी ने पत्नी के आंखें और गाल काटकर मांस निकाल लिया।

 बताया जा रहा है कि दंपति के बीच झगड़ा हुआ था। इसके बाद यह विवाद इतना बढ़ गया कि पति हिंसक हो गया और पत्नी पर जानलेवा हमला कर दिया. वहीं, पीड़िता पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. मामला बेल्तांगढी के शिशिला गांव का है।

यहां का रहने वाला शख्स सोमवार की रात शराब पीकर घर आया. यह शख्स की पत्नी नाराज हो गई और पति के शराब पीकर आने का विरोध करने लगी. फिर दंपति के बीच झगड़ा होने लगा, जो बाद में हिंसक हमले तक बढ़ गया।

 इसके बाद महिला के पति ने पत्नी पर जानलेवा हमला कर उसकी आंखें और गाल काटकर मांस निकाल लिया. आरोपी ने बेटी के साथ भी की मारपीट जानकारी के मुताबिक, पति ने जब पत्नी पर जानलेवा हमला कर उसकी आंखें और गाल काटकर मांस निकाला, तब उसकी बेटी अपनी मां को बचाने आ गई।

 इसके बाद आरोपी ने बेटी के साथ भी मारपीट की और उसे भी लहूलुहान कर दिया. दोनों मंगलवार सुबह तक घर में बेहोश पड़ी थी. जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद महिला और बेटी का अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस में दर्ज नहीं कराई है शिकायत बताया जा रहा है कि फिलहाल, पत्नी और बेटी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पीड़ित महिला ने अभी तक दक्षिण कन्नड़ पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है. वहीं, इस घटना से आसपास के लोगों में खौफ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow