लेंटर तोड़ रहे मजदूर की लेंटर के मलबे में दवकर मौत

Dec 13, 2023 - 20:02
 0  17
लेंटर तोड़ रहे मजदूर की लेंटर के मलबे में दवकर मौत
Follow:

लेंटर तोड़ रहे मजदूर की लेंटर के मलबे में दवकर मौत

शमसाबाद/फर्रुखाबाद। लेटर में दब के भट्टा मजदूर की मौत मजदूर की मौत की सूचना पर घर परिवार में कोहराम, भट्ठा मालिक की लापरवाही से मजदूर की हुई मौत, शव भट्टा पर रखकर परिजनों ने काटा हंगामा,भट्ठा मालिक पर लगाया आरोप,थाना क्षेत्र के गांव चिलसरा निवासी मृतक दिलदार पुत्र कमालुद्दीन उम्र 30 साल जो गांव में ही एक भट्टा पर ईट निकासी का काम भाड़े पर करता था दोपहर में भट्ठा मालिक के कहने पर भट्टा पर बने लेबर केआबासो को तोड़ने लगा।

 आवास को तोड़ते समय भट्टा मजदूर लेटर में दब गया मृतक के लेटर में दबने की सूचना परिजनों को मिली मृतक के भाई मौके पर पहुचे और घायल को बेहोशी हालत में फर्रुखाबाद प्राइवेट नर्सिंग होम पर ले गए जहां उपचार के दौरान मौत हो गई मृतक के परिजन सब लेकर भट्ट पर पहुंचे और भट्टे पर रखकर हंगामा कर मुआवज़े की मांग करने लगे मुआवज़ा न देने की जानकारी पर परिजन बिफर गए और चिलसरा मुख्य मार्ग पर जाम लगाने का प्रयास किया।

 लेकिन सम्भ्रान्त लोगो के समझने पर परिजन भट्टे पर पहुच गए पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम करने के कहने पर मृतक परिवार की महिलाये फिर बिफर गई और शव की चारपाई लेकर भागने लगी और पोस्मार्टम कराये जाने से इनकार करती रही चिलसरा चौकी इंचार्ज ने महिलाओ को समझा बुझाकर मना लिया और शव को रोक लिया चौकी इंचार्ज ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 सुबह से दोपहर तक भट्टे पर महिलाओ का हंगामा चलता रहा पोस्टमार्टम के लिए शव जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली मृतक के शव पर हंगामा चलने के बाद भी थाना पुलिस मौके पर नहीं दिखाई दी चिलसरा चौकी इंचार्ज अकेले ही मृतक के परिजनों को समझते रहे मृतक की पत्नी नरगिस और मां नफीसा बेगम का रो रो कर बुरा हाल हो गया मृतक के एक पुत्र साहिल और दो बेटी माहिरा और तन्वी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow