कथावाचक मारुति बाबा दिव्यांग युवती से रेप में गए जेल, शिष्या हुई फरार

कथावाचक मारुति बाबा दिव्यांग युवती से रेप में गए जेल, शिष्या हुई फरार

Jun 13, 2024 - 14:23
 0  738
कथावाचक मारुति बाबा दिव्यांग युवती से रेप में गए जेल, शिष्या हुई फरार
Follow:

UP : वृंदावन के कथावाचक मारुति बाबा को अब आगरा पुलिस ने जेल भेज दिया है। मारुति बाबा और उनके साथियों पर दिव्यांग युवती के साथ रेप करने का आरोप लगा था, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया था, और छानबीन करते हुए अब मारुति बाबा को जेल भेज दिया।

कथावाचक मारुति बाबा अयोग्यश्वरानंद की शिष्या आगरा में किराए के मकान में रहती थी और उसी मकान में मौजूद किरायदार महिला के पास मारुति बाबा आता था. बीते 23 नवंबर की रात को मारुति बाबा किराएदार के घर पहुंचा था, तो बाबा को दिव्यांग महिला ने घर पर ही रोक लिया।

बाबा को घर में ही सुलाया. लेकिन महिला का आरोप है कि उसी दिन देर रात को बाबा ने उसको दबोच लिया, और उसका रेप किया. इसमें बाबा का साथ उसकी शिष्या ने दिया. अगले दिन सुबह दिव्यांग महिला ने यह बात अन्य लोगों को बताई तो बदनामी की बात कहकर चुप रहने को कहा गया। महिला का आरोप है कि मारुति बाबा ने घर के अंदर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना ली।

इसके जरिए ब्लैकमेल किया, और एक गुरुद्वारे के पास बनी हवेली पर दिव्यांग महिला को बाबा ने कई बार बुलाया था. जब महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस की तरफ से कार्यवाई नहीं हुई, फिर महिला ने कोर्ट की शरण ली। फिर कोर्ट के आदेश पर थाना ट्रांस यमुना में मारुति बाबा, किराएदार और उसकी शिष्या के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने मारुति बाबा को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow