बंद कमरे में दो महिलाएं और पलंग के नीचे पति, तभी पहुंच गई पत्नी और सास

बंद कमरे में दो महिलाएं और पलंग के नीचे पति, तभी पहुंच गई पत्नी और सास

May 15, 2024 - 18:13
May 15, 2024 - 18:14
 0  504
बंद कमरे में दो महिलाएं और पलंग के नीचे पति, तभी पहुंच गई पत्नी और सास
बंद कमरे में दो महिलाएं और पलंग के नीचे पति, तभी पहुंच गई पत्नी और सास
Follow:

अभी तक आपने पुलिस, विजिलेंस या इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रेड के बारे में सुना होगा. लेकिन बिहार के भागलपुर में एक अनोखी रेड देखने को मिली. यहां पुलिस केस में एक शख्स फरार चल रहा था.

उस पर पत्नी को जहर देकर मार डालने की कोशिश का आरोप लगा था. ऐसे में जब उस शख्स की सास ने उसे एक घर के बाहर देखा तो फौरन अपनी बेटी को बताया. बेटी तुरंत वहां पहुंची. काफी देर तक उन्होंने उस फ्लैट का दरवाजा खटखटाया. लेकिन वो शख्स बाहर नहीं आया. फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई.

पुलिस के आते ही दरवाजा खोला गया. अंदर से दो महिलाएं निकलीं. तो वहीं, पति पलंग के नीचे छिपा हुआ मिला. यह देखते ही पत्नी का पारा चढ़ गया. तीन घंटे तक वहां हाईवोल्टेज ड्रामा चला. पुलिस ने पति और एक महिला को तो गिरफ्तार कर लिया. लेकिन दूसरी महिला किसी तरह पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकली. पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले में आगामी कार्रवाई जारी है.

2008 में सिमरिया की रहने वाली माला की शादी सुल्तानगंज के संजय बिंद से हुई थी. उसके तीन बच्चे हुए. आरोप है कि शादी के आठ साल बाद 2019 में संजय ने माला को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. जहर देकर माला को मारने की कोशिश भी की. उस वक्त माला ने संजय के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई थी. कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया था. इस बीच वो सुल्तानगंज से भागकर बबरगंज के महेशपुर जाकर रहने लगा. लेकिन तब तक इस बारे में किसी को नहीं पता था वो आखिर गया कहां है.

सास ने किया पीछा

फिर देर रात संजय जब किसी काम से बाहर निकला तो उसकी सास ने उसे देख लिया. सास ने संजय पीछा किया तो देखा कि वो एक फ्लैट के अंदर गया है. सास ने तुरंत अपनी बेटी यानि संजय की पत्नी माला को सूचना दी. माला वहां पहुंची. सास और पत्नी दोनों घंटों तक दरवाजा खटखटाती रहीं. लेकिन संजय ने दरवाजा नहीं खोला. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच संजय को धमकी दी कि बाहर निकलो नहीं तो हम दरवाजा तोड़ देंगे.

अंदर का नजारा देख उड़े होश

तभी दरवाजा खुला. पुलिस और संजय की पत्नी-सास फ्लैट के अंदर घुसे. अंदर देखा तो सभी के होश उड़ गए. कमरे में दो महिलाएं थीं और संजय पलंग के नीचे छिपा हुआ था. पुलिस ने फौरन संजय को गिरफ्तार कर लिया. दो में से एक महिला को भी पुलिस ने अरेस्ट किया. जबकि, दूसरी महिला वहां से भाग गई. अब उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने कहा कि मामले में जांच जारी है.

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow