छोटी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल, रोती रही बेटी पर नहीं रुके हाथ.

Mother Beating Daughter Video: छोटी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल, रोती रही बेटी पर नहीं रुके हाथ.

May 13, 2024 - 07:11
May 13, 2024 - 07:12
 0  628
छोटी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल, रोती रही बेटी पर नहीं रुके हाथ.
Mother Beating Daughter Video: छोटी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल
Follow:

Mother Beating Daughter Video: एक मां अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। 9 महीने तक मां उस नन्ही सी जान को पेट में पालती है। कहते हैं कि एक मां अपने बच्चों को कभी दर्द नहीं दे सकती चाहे बच्चे उसे कितना भी दुख दे दें।

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपनी छोटी सी बेटी को बेरहमी से मारती दिख रही है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 एक्स पर शेयर हुआ वीडियो

 ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुजरात का है। हालांकि यह वीडियो कई यूजर्स और पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला छोटी सी बच्ची को जमीन पर लिटाकर पीट रही है जो लड़की की मां होने का दावा कर रही है।

गला घोंटने की भी कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी लड़की अपने बचाव में मदद की गुहार लगा रही है और लगातार चिल्लाती दिख रही है। मां उस बच्ची का गला घोंटने की कोशिश भी करती है। महिला ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार करती है। बाद में वह लड़की को मारती और खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाती है। यह खौफनाक वीडियो देख किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। सवाल तो आखिर यह है कि एक मां इतनी पत्थर दिल कैसे हो सकती है कि इतनी बुरी तरह से बच्ची को पीटने लगे। 

वीडियो को लेकर बड़ा अपडेट आया है कि यह माधापार गांव, जनपद कच्छ, गुजरात की घटना है। इसके अलावा, यह 2 साल पुराना वीडियो है और पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है।

Read also: दूल्हे ने 'मेरे यार की शादी है' पर किया ऐसा डांस कंफ्यूजन में पड़ गए लोग, शादी छोड़ लड़के को लगे देखने, बोले...

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow