Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री फिल्म टीजर रिलीज

Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री फिल्म टीजर रिलीज

Mar 8, 2024 - 16:14
 0  144
Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री फिल्म  टीजर रिलीज
Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मिस्ट्री फिल्म टीजर रिलीज
Follow:

Murder Mubarak Trailer Out: मर्डर मुबारक का ट्रेलर यहाँ है! कुछ दिन पहले टीजर रिलीज होने के बाद अब इस मर्डर मिस्ट्री फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आ गया है। बड़ी कास्ट के साथ दर्शकों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स और सीन्स ने सबका खूब ध्यान खींचा है.

इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, तीस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर और सोहेल नैय्यर समेत कई बड़े कलाकार सजे हैं.
इस फिल्म की खास बात यह है कि करिश्मा कपूर 11 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

Murder Mubarak Trailer - फिल्म के ट्रेलर में क्या है खास?

'मर्डर मुबारक' का 2 मिनट 15 सेकेंड का धमाकेदार ट्रेलर पार्टी के माहौल से शुरू होता है, जहां सारा अली खान का डांस नंबर सबसे पहले तहलका मचाता है. इसके बाद फिल्म के मुख्य कलाकार एक-एक करके एंट्री करते हैं। लेकिन मस्ती का यह माहौल ज्यादा देर तक नहीं रहता। ट्रेलर में दिखाई गई एक शानदार पार्टी के बीच एक भयानक हत्या होती है। इस हत्याकांड ने पार्टी में मौजूद सभी लोगों को हिलाकर रख दिया। अब सवाल यह है कि यह खूनी हरकत किसने की?

यूट्यूब वीडियो

पार्टी में क्या हुआ? और किसकी हत्या की गई? इस सस्पेंस को बरकरार रखा गया है। ट्रेलर के अगले ही शॉट में मेकर्स ने पंकज त्रिपाठी की प्रभावशाली एंट्री की है, जो इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी के इस दमदार पुलिस अवतार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वह ट्रेलर में एक संवाद बोलता है, "शुरुआत अभी शुरू हुई है!" जिससे यह स्पष्ट हो जाता है कि इस रहस्य को सुलझाना कोई बच्चों का खेल नहीं है।

Murder Mubarak Movie Overview

Movie Title Murder Mubarak
Trailer Release Out Now
Lead Cast Pankaj Tripathi, Sara Ali Khan, Karishma Kapoor, Vijay Varma, Taapsee Pannu, Dimple Kapadia, Sanjay Kapoor, Sohail Nayyar
Special Highlight Karishma Kapoor returns to the big screen after 11 years
Story Genre Murder Mystery
Key Elements Suspense, Thriller, Comedy
Release Date March 15, 2024
Platform Netflix
Release Platform Available on Netflix from March 15, 2024.

क्या है फिल्म की कहानी? (Murder Mubarak Story) 

'मर्डर मुबारक' में पंकज त्रिपाठी एक पुलिसकर्मी की भूमिका निभा रहे हैं, जिसे एक जटिल हत्या की गुत्थी सुलझानी है। इस फिल्म का हर किरदार शक के घेरे में है और रहस्य से भरा नजर आता है। यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'क्लब यू टू डेथ' पर आधारित बताई जा रही है। तो, "मर्डर मुबारक" एक मसाला पैकेज है जिसमें आपको थ्रिलर, सस्पेंस और गुदगुदी कॉमेडी का पानी का छींटा मिलेगा!

"मर्डर मुबारक" का ट्रेलर देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में भरपूर मनोरंजन है। थ्रिलर, सस्पेंस, कॉमेडी और ढेर सारा ड्रामा, सब कुछ इस ट्रेलर में देखने को मिला. यह फिल्म 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। इसके ट्रेलर ने रिलीज से पहले ही तहलका मचा दिया है। यूट्यूब पर रिलीज होने के कुछ ही घंटों में इसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। तो क्या आप इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए तैयार हैं?

Murder Mubarak Release Date – फिल्म कब रिलीज होगी?

फिल्म 'मर्डर मुबारक' 15 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब "क्लब यू टू डेथ" पर आधारित है।फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने एक जासूस का किरदार निभाया है जो एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझा रहा है। इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें आपको बड़े पर्दे के दिग्गज कलाकारों का शानदार अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म में करिश्मा कपूर, सारा अली खान, संजय कपूर, विजय वर्मा, टिस्का चोपड़ा, डिंपल कपाड़िया और सुहैल जैसे कलाकार अहम भूमिकाओं में हैं.

नेटफ्लिक्स(Netflix) ने फिल्म 'मर्डर मुबारक' का धमाकेदार ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ट्रेलर को कैप्शन दिया गया है, "घातक रहस्य, चौंकाने वाले मोड़ और रॉयल दिल्ली क्लब के अमीर और शातिर सदस्य; यह कहने का समय है - हैप्पी मर्डर!

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow