Up current news: युवक में मौसी से बनाये शारीरिक अवैध सम्बंध, लालच में बनाई वीडियो और फिर...

Dec 31, 2023 - 17:19
 0  750
Up current news: युवक में मौसी से बनाये शारीरिक अवैध सम्बंध, लालच में बनाई वीडियो और फिर...
Follow:

केराकत (जौनपुर)। रिश्ते में मौसी लगने वाली युवती को आजमगढ़ निवासी युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली।

इसके बाद ब्लैक मेल करते हुए दो लाख रुपये की मांग करने लगा। रुपये न मिलने पर सोशल मीडिया में वीडियो प्रसारित कर दिया। पुलिस ने शनिवार को आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आंखें लड़ने के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू मामला चर्चा का विषय बन गया है।

पीड़िता केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की जबकि आरोपित नीरज कुमार आजमगढ़ जिले के देवगांव के गड़ौली गांव का निवासी है। पीड़िता की तहरीर के अनुसार छह माह पूर्व एक शादी समारोह में उसकी नीरज कुमार से मुलाकात हुई।

आंखें लड़ने के बाद दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। युवक ने युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो रिकॉर्डिंग कर ली और फिर मौसी को आये दिन ब्लैकमेल करने लगा। शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो रिकॉर्डिंग करी वायरल प्रेम प्रसंग के बारे में दोनों के स्वजन को पता चला तो वे एतराज करते हुए लोकलाज व रिश्ते की दुहाई देते हुए समझाया। युवती ने नीरज से संबंध तोड़ लिए।

इसके बाद नीरज कुमार युवती से दो लाख रुपये की मांग करने लगा। धमकी दी कि रुपये न मिलने पर वीडियो प्रसारित कर देगा। बेचारी मुँह बोली मौसी उसके दवाब में आ गई। मुकदमा दर्ज छानबीन शुरू आखिरकार रुपये न मिलने पर आरोपित ने उसके भाई के नाम से फेसबुक आईडी बनाकर वीडियो इंटरनेट मीडिया में प्रसारित कर दिया।

 पीड़िता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस आरोपित के विरुद्ध खिलाफ आईटी एक्ट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गई। शनिवार को मिले लोकेशन पर आरोपित नीरज कुमार को आजमगढ़ व जौनपुर की सीमा पर स्थित अमिहित से मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow