मध्यप्रदेश बस हादसा, सीएमओ और आरटीओ निलंबित

Dec 28, 2023 - 19:03
 0  11
मध्यप्रदेश बस हादसा, सीएमओ और आरटीओ निलंबित
Follow:

MP गुना 28 दिसंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के गुना जिले में बुधवार की रात हुए दर्दनाक हादसे के बाद मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मृतकों के परिजनों को ढांढस बंधाने और घायलों का हाल जानने पहुंचे।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने हादसे में लापरवाही बरतने के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी और नगर पालिका अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है। दरअसल, गुना से आरोन जा रही यात्री बस को सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी थी, जिससे बस में आग लग गई थी। इस हादसे में 13 लोग जिंदा जल गए।

वहीं, 15 से ज्यादा लोग झुलस गए हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है। मुख्यमंत्री डॉ. यादव हादसे की जानकारी मिलने पर गुरुवार को गुना पहुंचे, जहां उन्होंने मृतकों के परिजनों को ढाढस बंधाया और घायलों का हाल जाना।

मुख्यमंत्री ने हादसे में लापरवाही बरतने के लिए आरटीओ रवि बरेलिया और सीएमओ बी कतरौलिया को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के आदेश दिए हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने गुना जिले में हुई बस दुर्घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

घटना के सभी बिंदुओं पर जांच कराई जाएगी। जिला प्रशासन को बस दुर्घटना में मृतकों के परिवारों को 4-4 लाख रुपए और घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow