शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

बहराइच। जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोदही गांव निवासी एक ग्रामीण ने अपने पत्नी की शराब के नशे में जमकर पिटाई की इसके बाद सिर को हैंडपंप से लड़ा दिया।

Jul 8, 2023 - 14:17
 0  78
शराब के नशे में धुत पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
Follow:

बहराइच। जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोदही गांव निवासी एक ग्रामीण ने अपने पत्नी की शराब के नशे में जमकर पिटाई की इसके बाद सिर को हैंडपंप से लड़ा दिया। गंभीर हालत में पुलिस ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र फखरपुर ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है । पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।
बौंडी थाना अंतर्गत ग्राम कोदही निवासी दिनेश कुमार लोहार पुत्र राम शंकर लोहार की पत्नी संगीता (24) बिहार की निवासी है। गुरुवार रात को दिनेश के यहां कुछ मित्र आए थे। इस पर दिनेश अपने मित्रों को लेकर रात 12 बजे के आसपास घर पहुंचा। इसके बाद पत्नी से रात में खाना बनाने को कहा, लेकिन रात का हवाला देकर पत्नी ने खाना बनाने से इंकार कर दिया। प्रभारी निरीक्षक गणनाथ प्रसाद ने बताया कि दिनेश ने पत्नी को दरवाजा बंद कर जमकर मारा पीटा। इसके बाद उसे घर में लगे हैंडपंप से सिर लड़ा दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। इस पर गांव के लोगों ने डॉयल 112 को फोन किया। पुलिस ने महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टर की सूचना पर फखरपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बौंडी के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक ने नशे में वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवक की उम्र 35 वर्ष के आसपास है। उसके पहले पत्नी की मौत हो चुकी है जबकि दूसरी शादी उसने बिहार निवासी संगीता से की थी। संगीता को एक वर्ष पूर्व बिहार से लेकर आया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow