लड़की की जबरन शादी फिर सुहागरात में गैंग रेप

Sep 1, 2023 - 09:33
 0  353
लड़की की जबरन शादी फिर सुहागरात में गैंग रेप
Follow:

Rajsthan: बालोतरा जिले के गिड़ा थाने इलाके में युवती के अपहरण में अब नया मोड़ सामने आया, पीड़ित युवती व परिजनों ने जबरन शादी व गैंगरेप जैसे सनसखेज आरोप लगाए ।

 दरअसल बायतु उपखण्ड के गिड़ा थानाक्षेत्र से खेत में बकरियां चरा रही युवती को 21 अगस्त को कुछ बदमाश गाड़ी में डालकर उठा ले गए। अब सोशल मीडिया पर युवक-युवती के एक खेत मे अग्नि के सामने फेरे लेते हुए का वीडियो भी सामने आ रहा है ।

 इधर पुलिस ने किडनैप के 7 दिन में युवती को दस्तयाब कर लिया. कोर्ट के बयानों में युवती ने मारपीट कर जबरदस्ती शादी, गैंगरेप करने के बयान दिए है। पुलिस ने युवती का मेडिकल करवाने के साथ एक युवक को गिरफ्तार भी किया है, मामले में अन्य आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस की अब तक की जांच में सामने आया है कि दोनों पक्षों के बीच आटे-साटे में 5 साल पहले सगाई हुई थी. कुछ माह पहले अनबन होकर टूट गई । इसके बाद पीड़ित युवती के भाई ने उसी परिवार की युवती से शादी कर ली थी । जिसके बाद से वह परिवार उससे रंजिश रखने लगा और मौका पाकर युवती का अपहरण कर लिया। थानाधिकारी ने बताया- युवती के किडनैप की जानकारी मिलने के बाद जिले भर में नाकाबंदी करवाई गई. युवती को डिटेन करने के लिए जगह-जगह दबिश दी गई। पहले परिजनों ने स्कॉर्पियो गाड़ी बताई थी. इसके बाद दूसरी कार होने की बात कही।

पुलिस ने नामजद आरोपियों के घर और ठिकानों पर दबिश दी. पुलिस के दबाव के चलते 28 अगस्त को युवक जसवंत सिंह और युवती, दोनों थाने में पेश हुए. युवती ने थाने और कोर्ट में अलग-अलग बयान दिए हैं। थानाधिकारी ने बताया- युवती ने थाने में दिए बयान में जसवंत सिंह पर जबरन शादी करने और रेप करने का आरोप लगाया था।

 कोर्ट में दिए बयान में युवती ने बताया- हुकम सिंह, जसवंत सिंह और सवाई सिंह सहित कुल 7 लोग किडनैप कर ले गए। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर जबरन शादी करवाई और गैंगरेप किया. युवती का मेडिकल करवाया गया है । युवती के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं. मामले में एक युवक को डिटेन किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच करने के साथ-साथ नामजद आरोपियों और अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow