पत्नी को मारकर खा गया उसका दिमाग, सिर का बनाया एशट्रे, शैतान के पुजारी का खूनी खेल

Jul 8, 2023 - 07:04
 0  230
पत्नी को मारकर खा गया उसका दिमाग, सिर का बनाया एशट्रे, शैतान के पुजारी का खूनी खेल
Follow:

पत्नी की हत्या के बाद उसका भेजा निकालकर खाने का दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि शख्स ने अपनी पत्नी का भेजा टैकोस में रखकर खाया। टैको एक पारंपरिक मैक्सिकन डिश है।

 इस मामले में एक 32 वर्षीय मैक्सिकन व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उसने कथित तौर पिछले सप्ताह 29 जून को नशीली दवाएं खिलाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने शव के साथ जो किया वह दिल दहला देने वाला है। ब्रिटिश न्यूज पोर्टल द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पति की पहचान अल्वारो के रूप में हुई जबकि पीड़ित पत्नी का नाम मारिया मोंटसेराट बताया जा रहा है।

 रिपोर्ट में कहा गया है कि उसने हत्या के बाद जहां महिला के भेजे को टैकोस में रखकर खाया वहीं उसके सिर का इस्तेमाल ऐशट्रे के रूप में कर रहा था। रिपोर्ट के अनुसार, पति अल्वारो और पीड़िता मारिया मोंटसेराट की शादी एक साल से भी कम समय पहले हुई थी और उनकी पिछली शादी से पांच बेटियां हैं। सबसे छोटी बेटी की उम्र 12 साल की है और सबसे बड़ी सिर्फ 23 साल की है। सांता मुएर्टे और शैतान के आदेश पर किया कत्ल पूछताछ के दौरान, अल्वारो ने अधिकारियों को बताया कि उसने यह भीषण अपराध सांता मुएर्टे और एक शैतान के आदेश पर किया।

सांता मुएर्टे को मृत्यु का अवतार कहा जाता है और मैक्सिको व पड़ोसी अमेरिका में इनकी पूजा होती है। कैथोलिक धर्म में उत्पन्न हुए अन्य संतों के विपरीत, सांता मुएर्टे को स्वयं एक मृत इंसान के रूप में नहीं देखा जाता है लेकिन उन्हें मृत्यू की देवी कहा जाता है। पत्नी की हत्या करने के बाद, आरोपी ने शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और अवशेषों को प्लास्टिक की थैलियों में भर दिया। हत्यारे ने शरीर के कुछ हिस्सों को खड्ड में फेंक दिया और बाकी को घर पर रख दिया। दो दिन बाद अपराध का पता तब चला जब उसने गुनाह कबूल करने के लिए अपनी सौतेली बेटी को बुलाया। स्थानीय लोगों ने शख्स को 'प्यूब्ला का नरभक्षी' नाम दिया है। बेटियों पर रखता था गंदी नजर उसने बेटी के कहा, 'आओ अपनी माँ को ले आओ... उसे पहले ही मार डाला है।' पीड़िता की मां, मारिया एलिसिया मोंटिएल सेरान ने स्थानीय मीडिया को बताया, "उसने अपनी एक बेटी से कहा कि वह आकर अपनी मां को ले जाए। 'मैंने उसे पहले ही मार डाला है और बैग में डाल दिया है।" उसने यह भी दावा किया कि अल्वारो ने शव को 'छरी, छेनी और हथौड़े' से काटा। पीड़ित की मां ने कहा, "मैंने रोते हुए उसे फोन किया और पूछा कि अगर वह बुरी इंसान नहीं थी तो उसने उसके साथ ऐसा क्यों किया।" दो सबसे छोटी बेटियां दंपति के साथ रहती थीं और, उनकी नानी के अनुसार, उन्हें भी अपने सौतेले पिता से हिंसा और यौन उत्पीड़न का शिकार होना पड़ा था। पीड़िता की मां ने कहा, "जब वे नहाती थीं तो वह उनको देखता था और मेरी बेटी प्यार के कारण हमेशा उसका साथ देती थी।" पीड़ित के परिवार ने दावा किया कि अल्वारो एक शराबी और नशीली दवाओं का आदी था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow