Rave PartY Raid News: अमीर मां-बाप के बिगड़ैल बेटे-बेटियां, ऋषिकेश में 7 लड़कियों के साथ 30 लड़के गंदा काम करते पकड़े

Rave PartY Raid News: अमीर मां-बाप के बिगड़ैल बेटे-बेटियां, ऋषिकेश में 7 लड़कियों के साथ 30 लड़के गंदा काम करते पकड़े

Jul 9, 2024 - 08:30
 0  930
Rave PartY Raid News: अमीर मां-बाप के बिगड़ैल बेटे-बेटियां, ऋषिकेश में 7 लड़कियों के साथ 30 लड़के गंदा काम करते पकड़े
Follow:

Rave PartY Raid News: अमीर मां-बाप के बिगड़ैल बेटे-बेटियां अक्सर ऐसा काम करते हैं, जिनसे उनके मां-बाप की बदनामी होती ही है समाज में भी मुंह दिखाने के लायक नहीं रहते।

दिल्ली से 260 किलोमीटर दूर ऋषिकेश में भी बीते शनिवार को कुछ ऐसा ही हुआ, जिसमें गाजियाबाद, दिल्ली और पंजाब में रह रहे लड़के-लड़कियों के घर में हड़कंप मच गया। गर्मी की छुट्टियां मनाने कॉलेज में पढ़ने वाले लड़के-लड़कियां उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश के कई शहरों में निकल जाते हैं. ये लड़के-लड़कियां इन जगहों पर जाकर खूब एंजॉय करते हैं। ये युवक और युवतियां रेव पार्टी करते हैं और इसमें जमकर शराब बी पीते हैं।

शराब पीने के बाद ये लड़कियां ऐसी हरकतें कर देते हैं, जो सभ्य सामाज में नहीं किया जाता है। बीते शनिवार को उत्तराखंड के लक्ष्मण झूला थाना क्षेत्र में मोहन चट्टी के पास एक रिजॉर्ट में देर रात अंदर से डीजे की तेज आवाजें आ रही थीं. उत्तराखंड पुलिस को इस बात की जानकारी दी गई. कुछ ही देर में उत्तराखंड पुलिस पुहंची और रिजॉर्ट के अंदर घुस गई। रिजॉर्ट के अंदर जाने के बाद पुलिस ने जो कुछ भी देखा उससे पुलिस के भी होश उड़ गए. पुलिस को दिल्ली-एनसीआर और पंजाब से आई 7 लड़कियों के साथ सहित 30 लड़के शराब के नशे में डांस कर रहे थे।

सबसे पहले पुलिस ने रिजॉर्ट के अंदर डीजे बंद करा कर सभी लड़कियों को वहां से निकाला. कई लड़कियां शराब के नशे में इस कदर नाच रही थी कि उसके शरीर पर कपड़े भी अस्त-व्यस्त हो गए थे. इन लड़कियों को महिला पुलिसकर्मियों ने कपड़े सही करा कर उनसे पूछताछ शुरू की. पूछताछ में खुलासा हुआ कि ये सारी लड़कियां, दिल्ली, गाजियाबाद और पंजाब के विभिन्न शहरों से उत्तराखंड आई थीं. खास बात यह है कि ये लड़कियां बड़े-बड़े घरों की थीं, इसमें कई लड़कियां तो 12वीं और ग्रेजुएशन की स्टूडेंट हैं।

उत्तराखंड पुलिस ने जांच में पाया कि रिसॉर्ट में बिना लाइसेंस के शराब परोसे जा रहे थे. पुलिस ने रिजॉर्ट के दो संचालकों समेत कुल पांच लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के छापा के दौरान एक आरोपी फरार हो गया है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. वहीं, मौके पर पकड़ी गई 7 युवतियों को पुलिस ने काउंसलिंग के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने उन लड़कियों के मां-बाप को इस बात की जानकारी भी दे दी है। बता दें कि पुलिस की कार्रवाई में कई चौकान्ने वाले खुलासे हुए हैं. इस रिसॉर्ट में अक्सर लड़कियां देर रात रुक कर हुड़दंग करती हैं।

अगल-बगल के लोगों की सूचना पर छापा मारा तो अंदर की कहानी सामने आई। यहां तेज आवाज में डीजे बजाकर युवक-युवतियां गंदा काम भी करती थीं. रिजॉर्ट में महंगी-महंगी शराब के साथ-साथ नशे के और सामान भी परोसे जाते थे। उत्तराखंड पुलिस ने कहा है कि हमने रिसॉर्ट में छापा मार कर सात युवतियों समेत 37 लोगों को हिरासत में लिया है. यहां बिना लाइसेंस के शराब परोसी जा रही थी।

 रिजॉर्ट के संचालक अभय कुमार, विनीत गोयल, असलम, अमनदीप और विक्की जैन के खिलाफ आबकारी अधिनियम में केस दर्ज किया गया है. विक्की जैन फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। सभी लड़कियों के बारे में उसके परिवार को सूचना भेज दी गई है। पार्टी में शामिल ज्यादातर युवक-युवतियां दिल्ली- एनसीआर और पंजाब से आए थे।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow