गर्लफ्रैंड से मिलने पर पति को रेस्टोरेंट के बाहर डाल डाल कर पीटा, लड़की के खींचे बाल

Jun 11, 2024 - 14:06
 0  1.1k
गर्लफ्रैंड से मिलने पर पति को रेस्टोरेंट के बाहर डाल डाल कर पीटा, लड़की के खींचे बाल
Follow:

राजधानी लखनऊ के एक रेस्टोरेंट में अपनी गर्लफ्रेंड से मिलना एक पति को भारी पड़ गया. क्योंकि पत्नी ने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर लात-घूसों से धुनाई कर दी।

महिला कभी लड़की के बाल नोचती तो कभी थप्पड़ जड़ती तो कभी जमीन पर गिराकर लातों घूसों से पेट में मारती. इतना ही नहीं, वह अपने पति को भी नहीं छोड़ती। दरअसल, पत्नी अपने भाई और कुछ रिश्तेदारों के संग पति का पीछा करते करते आई थी।

जहां रंगे हाथों पति को गर्लफ्रेंड संग इश्कबाजी करते दबोच लिया और फिर रेस्टोरेंट से बाहर निकल कर बीच सड़क पर आकर बवाल काट दिया। इधर पत्नी के भाई ने भी अपने जीजा को मारा पीटा. वीडियो में देखा जा सकता है कि मार खा रही युवती ने कहा कि उसकी गलती है कि अपने पुरुष मित्र से बात की. लेकिन उसकी अकेले की यह गलती नहीं है।

वहीं, सड़क पर खड़े कुछ लोगों ने मारपीट का पूरा वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया जिसके बाद वीडियो वायरल हो गया। इधर, मारपीट बढ़ती देख कुछ लोगों ने बीच बचाव की कोशिश भी लेकिन बात नहीं बन तो फिर 112 नंबर पर पुलिस को मामले की शिकायत की. मौके पर पहुंची पुलिस दोनों लोगों को थाने ले गई. जहां दोनों पक्षों ने अपनी बात रखी. लेकिन पति के धोखा देने और शादीशुदा होने के बावजूद बिना तलाक के दूसरी लड़की से प्रेम प्रसंग करने के कारण पत्नी ने पति के ऊपर कार्रवाई की मांग की।

साथ ही पति ने भी मारपीट करने की वजह से पत्नी और उसके परिजनों के खिलाफ शिकायत की है. फिलहाल पुलिस मामले में शिकायत दर्ज की आगे की कार्रवाई कर रही है। पति यूपी के बाराबंकी जिले का रहने वाला है और वह अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर करीब 50 किमी दूर लखनऊ के फैजाबाद रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पहुंचा था. तभी पत्नी को इसकी भनक लग गई और वह अपने भाई व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रेस्टोरेंट जा धमकी और फिर बवाल काट दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow