Red Saree Girl Dance Video: लाल साड़ी में लड़की ने किया क़ातिलाना डांस, देखने वालों के मुँह खुले रह गए

Jun 1, 2024 - 11:24
 0  597
Red Saree Girl Dance Video:  लाल साड़ी में लड़की ने किया क़ातिलाना डांस,  देखने वालों के मुँह खुले रह गए
Follow:

Red Saree Girl Dance Video: सोशल मीडिया पर आपको बहुत तरह के वीडियो वायरल होते हुए दिखाई दे जाते हैं. अक्सर यह वीडियो पब्लिक प्लेसेज के होते हैं।

जहां कोई कुछ काम कर रहा होता है। तो वहां मौजूद कोई दर्शक उस चीज को फोन में रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाल देते हैं। और देखते ही देखते वह चीज वायरल हो जाती है. इनमें बहुत से डांस के वीडियो होते हैं। जहां लोग तरह-तरह के डांस करते हुए दिखाई देते हैं. ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. लाल साड़ी में एक लड़की ने बेहद कातिलाना डांस किया है।

 जिसे देखने के बाद हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया है. सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की स्टेज पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है. लाल साड़ी पहने हुए यह लड़की बड़ी ही खूबसूरती से डांस करती दिख रही है. लड़की साल 1994 में आई अक्षय कुमार, रवीना टंडन और सुनील शेट्टी की फिल्म मोहरा का सुपरहिट गाना 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करते हुए दिखाई दे रही है।

लड़की अपनी अदाओं से रवीना टंडन और कैटरीना कैफ को टक्कर दे रही है. स्टेज पर लड़की के इस कातिलाना डांस में सभी का मन मोह लिया है. स्टेज के बैकग्राउंड में लगे पोस्टर को देखने के बाद यह पता चलता है। कि यह वीडियो किसी कॉलेज फंक्शन के सेलिब्रेशन का है। सोशल मीडिया पर वीडियो खूब आग लगा रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स पर @prof_desi नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक 79 हजार के करीब बार देखा जा चुका है।

वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस पर लोगों के खूब कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर में कमेंट करते हुए लिखा है 'सबके मजे ही मजे हैं.' एक और यूजर में कमेंट करते हुए कहा है 'आग लगा दी भाई। जहां सभी लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. तो वहीं एक यूजर में लड़कों को हिदायत देते हुए कमेंट किया है 'कोई लड़का अगर जिंदगी में बहुत बड़ा करना चाहता है तो उसके लिए ये नरक है. तो सम्भल जाओ और पढ़ाई करो।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow