होली खेलने आये युवक को मारकर घर के आँगन में दफना दिया

Apr 1, 2024 - 08:02
 0  284
होली खेलने आये युवक को मारकर घर के आँगन में दफना दिया
Follow:

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में 35 वर्षीय युवक की हत्या कर शव को घर में दफनाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर फरार दंपती की तलाश शुरू कर दी है।

फिलहाल, पुलिस अवैध संबंध को हत्या की वजह मानकर चल रही है। जानकारी के अनुसार, मृतक माधव आनंद पर्वत इलाके में गुलशन चौक के पास किराए के मकान में रहता था। वह स्थानीय फैक्ट्री में काम करता था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक का परिवार गांव में रहता था, इसलिए उसकी नजदीकी इलाके में रहने वाले राकेश और उसकी पत्नी ज्योति से हो गई थी।

बताया जाता है कि होली के दिन माधव ने अपने मकान मालिक को फोन रखने के लिए देते हुए कहा कि वह होली खेलने जा रहा है और इसलिए फोन भीग सकता है। इसके बाद से माधव का कुछ पता नहीं चला। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब उसकी कोई जानकारी नहीं मिली तो परिजनों ने दिल्ली में रहने वाले रिश्तेदार राकेश से संपर्क किया।

राकेश बुधवार को मकान मालिक के पास गया तो माधव के गायब होने की सूचना मिली। इसके बाद राकेश ने आनंद पर्वत थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। फिलहाल पुलिस इस मामले में दंपती पर हत्या का शक जाहिर कर रही है। वहीं शव को पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया गया है। पुलिस ने कॉल डिटेल से जानकारी खंगाली जांच से जुड़े वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि माधव का फोन मकान मालिक ने सौंपा।

फोन की जांच से पता चला कि माधव ने आखिरी बार राकेश और ज्योति से कॉल किया था। इसके बाद पुलिस दंपती के घर पहुंची तो वहां पर ताला लगा हुआ था। फर्श देखकर शक हुआ लोगों ने बताया कि परिवार होली के बाद से गायब है।

पुलिस ने आसपास जांच की और शक होने पर रविवार को तलाशी के लिए दंपती के घर का ताला तोड़ा। पुलिस जब घर में गई तो देखा कि फर्श नया नया बना है। शक होने पर पुलिस द्वारा इसे तोड़ा गया। इसके बाद जमीन की खुदाई शुरू हुई और माधव का शव बरामद कर लिया गया। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow