तारिक मेहता की बबीता ने की 'जेठालाल के बेटे' टप्पू से सगाई ?

Mar 14, 2024 - 07:57
 0  238
तारिक मेहता की  बबीता ने की 'जेठालाल के बेटे' टप्पू  से सगाई ?
Follow:

नई दिल्ली। तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारर 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता जल्द शादी करने जा रही हैं।

उन्होंने हाल ही में पर्दे पर 'जेठालाल का बेटा टप्पू' का किरदार निभाने वाले राज अनादकट से सगाई की। 36 साल की मुनमुन दत्ता और 27 साल के राज अनादकट की उम्र के बीच 9 साल का फासला है. खबर है कि दोनों ने इसी महीने की शुरुआत में अपने-अपने परिवारों की मौजूदगी में एक दूसरे को रिंग पहनाई है।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा, टीवी का वो पॉपुलर शो है, जिसको लोग देखना पसंद करते हैं और इसके हर किरदार से वाकिफ हैं. मुनमुन दत्ता शो में बीता की भूमिका निभाती हैं, वहीं राज ने शो में दिलीप जोशी के बेटे टप्पू की भूमिका निभाई थी. लेकिन साल 2022 में उन्होंने सो को अलविदा कह दिया था।

शो के जाने के बाद से ही दोनों के लव अफेयर्स की खबरें आ रही थी. हमारी सहयोगी वेबसाइट न्यूज 18 की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेताओं के करीबी सूत्र ने बताया कि मुनमुन और राज ने मुंबई के बाहर बेहद सादगी के साथ सगाई कर ली है. सूत्र ने बताया कि अभी कुछ दिन पहले ही सगाई हुई थी. मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे भी इस समारोह में मौजूद थे।

राज अनादकट के 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में शामिल होने के बाद से दोनों डेटिंग कर रहे हैं. सेट पर भी सभी उनके इस रिश्ते के बारे में जानते थे. सूत्र मे कहा कि कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज शादी कर लेंगे. इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वह सगाई कर चुके हैं. खबर की पुष्टि के लिए न्यूज18 शोशा ने कई बार मुनमुन दत्ता और राज अनादकट संपर्क करने की भी कोशिश की, लेकिन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस मामले पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के कथित रूप से डेटिंग की खबर सबसे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने सितंबर 2021 में दी थी. टीओआई की रिपोर्ट में कहा गया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीम के प्रत्येक सदस्य को दोनों के रिश्ते के बारे में पता था, हालांकि, मुनमुन ने इस रिपोर्ट को खारिज कर दिया था और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कड़ा खंडन किया था।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow