बुआ-भतीजे के इश्क में आई बाधा तो दोनो ने लगाई फाँसी

Jan 6, 2024 - 10:16
 0  537
बुआ-भतीजे के इश्क में आई बाधा तो दोनो  ने लगाई फाँसी
Follow:

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में बुआ-भतीजे से फांसी लगाकर सुसाइड कर ली. बुआ ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दी है वहीं, भतीजे ने झोपड़ी में सुसाइड की है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस के अनुसार सुसाइड की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है. हालांकि, इलाके में दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के मामले की चर्चा है. डबल सुसाइड की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत मौके पर पहुंच गए।उन्होंने घटनास्थल का मुआयना किया. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों मृतक ईंट भट्टे पर रहकर मजदूरी किया करते थे. बुआ-भतीजे के शवों को देख मच गया कोहराम घटना गुन्नौर थाना क्षेत्र के गांव पूठरी के ईंट भट्टे की है।

जहां 20 साल की बीना ने पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उसकी मौत की खबर मिलने के बाद उसके भतीजे राहुल ने भी फांसी लगा कर सुसाइड कर लिया. दोनों के झूलते शवों को देख हंगामा मच गया. स्थानीय लोगों नें बताया कि पूठरी गांव के कई परिवार गुन्नौर कस्बे के निकट ही ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हैं. यह परिवार ईंट भट्ठे परिसर में ही बने आवासों में रहते हैं।

गांव का ही 18 साल का राहुल व उसकी बुआ बीना भी ईंट भट्टे पर मजदूरी करते थे। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की हो रही चर्चा शुक्रवार को बीना ने भट्टे के निकट खेत में एक पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली. जब इसकी जानकारी राहुल को हुई तो उसने भी ईंट भट्ठे परिसर में बनी झोपड़ी में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बुआ-भतीजे के शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर गुन्नौर कोतवाली पुलिस के साथ ही पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह गुनावत भी मौके पर पहुंच गए. कोतवाली प्रभारी ने बताया कि दोनों मृतक आपस में बुआ-भतीजे थे. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मामले में हर बिंदु को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है. पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या या आत्महत्या का पता चलेगा।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow