BJP विधायक प्रीतम वर्मा बेटे की गुंडागर्दी से परेशान, थाने में बंद कराया

Jan 5, 2024 - 18:30
 0  785
BJP विधायक प्रीतम वर्मा बेटे की गुंडागर्दी से परेशान, थाने में बंद कराया
Follow:

MP भाजपा विधायक प्रीतम लोधी अपने बेटे से इतने परेशान हो गए हैं कि उन्होंने खुद उसे हवालात में बंद करवा दिया है।

जी हां बेहद हैरान कर देने वाला यह मामला पिछोर से है जहां भाजपा विधायक के लिए उनका अपना बेटा सिर दर्द बन गया और उन्होंने उसे थाने ले जाकर हवालात में बंद करवा दिया। पिता की शिकायत पर थाना पुरानी छावनी पुलिस ने उनके बेटे को गिरफ्तार किया है।

पिछोर विधायक प्रीतम लोधी ने बताया कि उनके नशेड़ी बेटे दिनेश लोधी का आए दिन आतंक बढ़ रहा है। विधायक ने TI, SP से कहा अपराध रोकने के लिए मेरे बेटे पर सख्त कार्रवाई की जाए। विधायक प्रीतम लोधी ने कहा कि अपराधी की कोई जात नहीं होती, अपराधी का कोई रिश्ता नहीं होता, अपराधी अपराधी होता है, मेरे लड़के ने अपराध किया है मैंने स्वयं पुलिस के हवाले उसे किया है।

भाजपा विधायक ने कहा कि मैंने खुद अपने बेटे को थाने में पुलिस को सौंपा है। उन्होंने बताया कि अपने बेटे दिनेश को थाने में पुलिस के साथ मैंने भी बेटे को थर्ड डिग्री दी। मैं अपराध के विरोध में हूं और हमेशा रहूंगा, पुलिस को पता है मैंने अपराधी का साथ दिया या फरियादी का।

बता दें कि भाजपा विधायक के बेटे दिनेश लोधी नशे का आदी है और आए दिन आपराधिक वारदातों में शामिल रहा है। थाना पुरानी छावनी सहित कुछ अन्य थानों में भी दिनेश के खिलाफ आपराधिक मामले दर्ज हैं। ताजा मामले में जलालपुर गांव में प्रीतम लोधी के ही पड़ोसी रविंद्र सिंह यादव ने पुरानी छावनी थाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि रविवार 31 दिसंबर की रात को 10 बजे दिनेश लोधी ने स्कॉर्पियो से उसे और उसके भतीजे को कुचलने की कोशिश की।

हालांकि, वे वाहन की चपेट में आने से बच गए। लेकिन उनके घर के बाहर खड़ी एक्टिवा चपेट में आ गई। इसके बाद दिनेश लोधी मौके से स्कॉर्पियो लेकर भाग गया। यह पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी में भी कैद हो गई। मामले में पुरानी छावनी थाना पुलिस ने दिनेश लोधी के खिलाफ हत्या के प्रयास में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow