संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह का आरोप- ED के अधिकारी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए काफी दबाव में थे

Oct 5, 2023 - 08:09
 0  12
संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह का आरोप- ED के अधिकारी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए काफी दबाव में थे
Follow:

नई दिल्ली: नई आबकारी नीति मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी से देश में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. विपक्ष समेत आप सांसद के परिजनों ने ईडी पर पक्षपातपूर्ण कार्रवाई का आरोप लगाया है. संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह ने कहा कि छापेमारी में ईडी को कुछ नहीं मिला लेकिन अधिकारियों पर उन्हें गिरफ्तार करने का बहुत सख्त दबाव था, इसलिए उन्होंने कार्रवाई की है. वहीं, संजय सिंह के पिता दिनेश सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार ने ईडी अधिकारियों की गिरफ्तारी का आदेश दिया था. लोकसभा चुनाव में जनता इसका जवाब देगी.

अधिकारी काफी दबाव में थे, कुछ नहीं मिला तो परेशान दिखे.

राज्यसभा सांसद संजय सिंह की पत्नी अनिता सिंह ने कहा कि ईडी की छापेमारी में अधिकारियों को कुछ नहीं मिला है. फिर भी अधिकारियों पर उसे किसी तरह गिरफ्तार करने का भारी दबाव था। ईडी के अधिकारियों ने उनसे पूछताछ की. मैंने पूरा घर छान मारा. मैंने कंप्यूटर, सभी दस्तावेज़ खोजे लेकिन कुछ नहीं मिला।

संजय सिंह की पत्नी ने कहा कि अधिकारियों ने भारी दबाव में उन्हें गिरफ्तार किया और गिरफ्तारी का स्पष्ट कारण भी नहीं बताया. "हम जानते हैं कि उन्हें एक फर्जी मामले में गिरफ्तार किया गया था। हम पूरी ताकत से उनके साथ खड़े हैं।"

इस गिरफ्तारी से लोकसभा चुनाव में फायदा मिलेगा: पिता

संजय सिंह के बुजुर्ग पिता दिनेश सिंह ने कहा कि ऊपर से अधिकारियों को संजय सिंह को गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया था. हालांकि इसका फायदा आगामी लोकसभा चुनाव में मिलेगा. "ईडी के अधिकारियों को कहा गया था कि आपको गिरफ्तार करना है और उन्होंने ऐसा किया। जब मीडिया ने संजय सिंह के पिता से पूछा कि गिरफ्तारी से पहले क्या हुआ था? तो उन्होंने कहा कि मैंने कहा कि आगे बढ़ो, आपके कार्यकर्ता आपके साथ हैं। चिंता मत करो, यह आगामी लोकसभा चुनाव में आपके लिए सकारात्मक लाभ लाएगा।

10 घंटे की पूछताछ के बाद ईडी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया

नई दिल्ली: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को दिल्ली उत्पाद शुल्क मामले में 10 घंटे की पूछताछ के सिलसिले में आप सांसद संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया। ईडी के अधिकारियों ने सुबह संजय सिंह के घर पर छापेमारी की. संजय सिंह के घर पर रेड और पूछताछ के बाद गिरफ्तारी, ईडी ने अप्रूवर बने आरोपी व्यवसायी दिनेश अरोड़ा के बयान के आधार पर किया है। बताया जा रहा है कि दिनेश अरोड़ा ने ही संजय सिंह का नाम लिया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow