Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने एक्ट्रेस पर ठोका करोड़ों का मानहानि का मुकदमा

Sep 3, 2023 - 09:05
 0  132
Rakhi Sawant के एक्स पति Adil Khan ने एक्ट्रेस पर ठोका करोड़ों का मानहानि का मुकदमा
Follow:

अभिनेत्री राखी सावंत गुरुवार को सऊदी अरब के मक्का से उमरा करके लौटीं, जिसके बाद वह काफी खुश नजर आ रही हैं।

लेकिन आपको बता दें कि राखी की खुशियों पर एक बार फिर ग्रहण लगने वाला है। आख़िरकार उनके पूर्व पति आदिल खान ने उन पर 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। जी हां, राखी और आदिल खान दुर्रानी के बीच मामला लगातार बढ़ता जा रहा है।

दोनों के बीच जुबानी जंग थम नहीं रही है। जहां एक तरफ दोनों मीडिया में एक-दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ दोनों एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कराने से भी बाज नहीं आ रहे हैं. अब हाल ही में आदिल खान ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है, वो भी 1-2 लाख रुपये का नहीं बल्कि पूरे 200 करोड़ रुपये का।

इस बात का खुलासा खुद आदिल ने अपने हालिया इंटरव्यू में किया है। दरअसल, आदिल को हाल ही में मीडिया ने तब स्पॉट किया जब वह राखी के खिलाफ केस दर्ज कराने कोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे पूछा कि उन्होंने राखी के खिलाफ क्या शिकायत दर्ज कराई है तो आदिल ने जवाब दिया कि वह राखी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने गए थे।

आदिल ने कहा, 'जब राखी मेरे खिलाफ झूठे आरोप लगाकर 100 करोड़ रुपये का मानहानि केस कर सकती हैं। तो मैं भी उसके खिलाफ ऐसे केस जरूर दर्ज कराऊंगा। इस दौरान आदिल के साथ उनके वकील भी हैं जो मीडिया को बताते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने राखी पर कौन-कौन सी धाराएं लगाई हैं।

आदिल के वकील ने सभी कानूनी तर्कों को समझाते हुए कहा, "हमने राखी सावंत के खिलाफ सीआरपीसी अधिनियम की धारा 200 के तहत मानहानि का मामला दायर किया है। वहीं, आदिल पर आपराधिक आरोप लगाते हुए मानहानि और पुनरावृत्ति के नुकसान को देखते हुए उनके खिलाफ 200 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला दर्ज किया गया है।

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि राखी का अगला कदम क्या होगा। फिलहाल इस मामले पर राखी की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान सामने नहीं आया है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow