युवक ने प्रेमिका को हेलीकॉप्टर से बुलाया, उतारने के लिए कालीन की जगह बिछाई नोटों की गद्दियां

युवक ने प्रेमिका को हेलीकॉप्टर से बुलाया, उतारने के लिए कालीन की जगह बिछाई नोटों की गद्दियां

Jun 27, 2024 - 09:28
 0  1k
युवक ने प्रेमिका को हेलीकॉप्टर से बुलाया, उतारने के लिए कालीन की जगह बिछाई नोटों की गद्दियां
Follow:

Viral: कोई एक-एक पैसे का मोहताज होता है, तो कुछ लोगों के पास उड़ाने के लिए अरबों-खरबों की दौलत होती है. कुछ लोग दो जून की रोटी के लिए जी-तोड़ मेहनत करते हैं, तो कुछ लोगों के पास इतना पैसा होता है कि वो सिर्फ बेफिजूल खर्च करने में मशगूल रहते हैं।

 ये पैसे वाले लोग दिखावे के लिए कुछ भी उटपटांग करते रहते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अरबपति शख्स अपनी गर्लफ्रेंड को न सिर्फ हेलिकॉप्टर से बुलाता है, बल्कि उसे उतारने के लिए रेड कार्पेट की जगह नोटों की गड्डियां रखता है।

इतने सारे पैसों को देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं. लेकिन महिला उन रुपयों पर किसी महारानी की तरह इतराती हुई चल रही है. इस शख्स का नाम सर्गेई कोसेंको है, जो इंस्टाग्राम पर मिस्टर थैंक यू के नाम से वीडियोज शेयर करता है. हाल ही में उसने अपना और अपनी गर्लफ्रेंड का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उसकी गर्लफ्रेंड लाल हेलिकॉप्टर से जब नीचे उतरती है, तो खुद को किसी महारानी से कम नहीं समझती।

सर्गेई अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ थामे हेलिकॉप्टर से उतारते हैं, फिर हाथ पकड़कर वो नोटों के बंडल पर आगे चलती जाती है. ब्लैक ड्रेस में लड़की ने काला चश्मा भी लगा रखा है. वहीं, सर्गेई बैंगनी रंग के पैंट और सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं. सर्गेई ने वीडियो का कैप्शन लिखा है, 'तुम्हें पता है मुझे क्या सबसे मजेदार लगता है? वो यह कि मैं तुम्हें पैसे से भी ज़्यादा प्यार करता हूं। बता दें कि सर्गेई कोसेंको का एक बेटा भी है, जिसके साथ अक्सर वो वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

इस वीडियो को अब तक 49 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है, हजारों की संख्या में लोगों ने इसे शेयर किया है. इसके अलावा 32 सौ से ज्यादा कमेंट्स आए हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर सर्गेई करते क्या हैं, जो इतना पैसा उड़ाते हैं. ऐसे में इंटरनेट पर मौजूद आंकड़ों के मुताबिक, सर्गेई का अलग-अलग बिजनेस है, वो 500 मिलियन डॉलर (लगभग 4 हजार 1 सौ 75 करोड़ रुपए) के मालिक हैं. दुबई में उनका प्रॉपर्टी का काम भी है. इसके अलावा सोशल मीडिया से भी इनकी खूब कमाई होती है। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है कि यह सच में मजेदार नहीं है. आप जिस पर पैर रख रहे हैं, उसकी बहुत से लोगों को जरुरत है. मुझे लगता है कि इन पैसों का क्या करना है, आपको इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में बेहतर है कि आप इसे जरुरतमंद लोगों में बांट दें. दूसरे यूजर ने लिखा है कि पहले आपके पास एक प्रेग्नेंट पत्नी है और फिर एक गोरी महिला और अब एक सांवली महिला को गर्लफ्रेंड बता रहे हो? क्या वाकई में ऐसा प्यार होता है? ज्यादातर लोगों ने सर्गेई को समझाया है और कहा है कि पैसों का अनादर मत करो. इस तरह कोई इन नोटों पर नहीं चलता है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow