शर्लिन चोपड़ा और योगी आदित्यनाथ की शादी पर बवाल, यूटूबर पर FIR

Aug 9, 2023 - 16:36
 0  320
शर्लिन चोपड़ा और योगी आदित्यनाथ की शादी पर बवाल, यूटूबर पर FIR
Follow:

Vairal news : कई बार ना चाहते हुए भी ऐसा कुछ हो जाता है जिसको लेकर अंदाजा भी नहीं होता है कि ये कितना नुकसान पहुंचाने वाला है।

इस वक्त ऐसी ही एक खबर सामने आ रही है। पता चला है कि एक यूट्यूबर श्याम मीरा सिंह को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर एक ट्वीट करना भारी पड़ गया है। दरअसल इस यूट्यूबर ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा से शादी करने को लेकर सीएम का नाम लेकर पोस्ट किया था। जबकि सभी जानते हैं कि वो बाल ब्रह्मचारी हैं।

इसकी शुरुआत तब हुई जब बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने राहुल गांधी के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की थी। उनका कहना था कि वो राहुल गांधी से शादी तो कर लेंगी लेकिन अपना सरनेम नहीं बदलेंगी। इसको लेकर एक ट्वीट यूट्यूबर श्याम मीरा सिंह ने किया था। उन्होने लिखा था, ''आप योगी जी से शादी कर लीजिए.. ''विचार से विचार तो मिल ही रहा है।

मन से मन का मिलन भी हो जाए। सरनेम भी नहीं बदलना पड़ेगा। वो तो ये कहते भी हैं कि 'Changing your name will not change your game.'' इसके बाद पुलिस ने यूट्यूबर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली थी। अब यूट्यूबर ने एक बार फिर से ट्वीट किया है और लिखा है, ''यूपी पुलिस ने मेरे इस ट्वीट पर FIR दर्ज की है। FIR में लिखा है कि इस ट्वीट से UP के 25 करोड़ लोगों की भावनाएँ आहत हुईं हैं। लोग ग़ुस्से में हैं। क़ानून व्यवस्था ख़राब हो सकती है।

 इसपर विश्वास करते हुए UP पुलिस ने FIR दर्ज भी कर ली। पर मेरी समझ में ये नहीं आ रहा कि मेरे इस ट्वीट पर कुल इम्प्रेशन 1 लाख हैं। यानी इसे देखा भी कुल 1 लाख लोगों ने है। फिर भावनाएँ 25 करोड़ लोगों की आहत कैसे हो गईं?'' यूट्यूबर ने आगे क्या लिखा? ''दूसरी बात कि क्या इस देश में किसी महिला को एक सुयोग्य वर का सुझाव देने भर के लिए ही FIR दर्ज हो सकती है? मैंने भाजपा नेताओं की तरह किसी महिला को गाली नहीं दी जैसे वे सोनिया गांधी और डिंपल यादव को देते हैं।

मैंने मुख्यमंत्री के लिए अपशब्द नहीं कहे जैसा कि भाजपा नेता विपक्षियों को देते हैं। चूँकि मैं सरकार की घृणावादी नीतियों की आलोचना करता हूँ, Youtube पर वीडियोज बनाता हूँ। क्या सिर्फ़ इसलिए मुझे ह्रास करने के लिए ऐसी फर्जी FIR दर्ज कर ली गई?'' इसके अलावा भी उन्होने काफी कुछ कहा है। फिलहाल आप देखिए उनका पूरा पोस्ट..

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow