52-year-old Man Raped Motherless Minor Girl: नाबालिग के पिता को गुटखा लेने भेजा, 52 साल के शख्स ने किया मुँह काला

May 28, 2024 - 11:49
 0  267
52-year-old Man Raped Motherless Minor Girl: नाबालिग के पिता को गुटखा लेने भेजा,  52 साल के शख्स ने  किया मुँह काला
Follow:

52-year-old Man Raped Motherless Minor Girl: मध्य प्रदेश के आरंग में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का एक घिनौना मामला सामने आया है। यहां एक 52 साल के अधेड़ व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली बिन मां की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी दी है। इस घटना के बाद से नाबालिग की मानसिक हालत ठीक नहीं है। पुलिस ने घटना के 4 दिन बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है। यह मामला आरंग के ग्राम अकोला कला (भाऊ) का है। आरंग थाना प्रभारी सत्येंद्र सिंह श्याम ने बताया कि नाबालिग पीड़िता की मौसी मां ने थाने में लिखित शिकायत दी, जिसमें इस घटना के बारे में विस्तार से बताया गया।

इस शिकायत के अनुसार 52 साल का आरोपी भोजराम साहू पीड़िता के पड़ोस में रहता है। नाबालिग पीड़िता आरोपी के घर में घरेलू का काम करती थी। घटना वाले दिन आरोपी ने पीड़िता के घर जाकर उसे अपने घर पर बर्तन धोने के लिए कहा। इस दौरान उसने पीड़िता के पिता को गुटखा लाने बाहर भेज दिया है। घर में लड़की को अकेला पाकर उसे डरा धमकाकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद उसने पीड़िता को धमकाया कि अगर उसने ये बात किसी बताई वह उसे जान से मार देगा।

इस घटना के बाद से पीड़िता की मानसिक स्थिति बिगड़ गई है। मौसी मां और बड़ी मां के बार-बार पूछने पर पीड़िता ने 3 दिन बाद घटना के बारे में बताया। इसके बाद पीड़िता की मौसी मां थाने में लिखित शिकायत दी। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर आरोपी भोजराम साहू उसके घर से गिरफ्तार किया, पूछताछ के दौरान आरोपी अपना गुनाह कबूल कर लिया।

इसके बाद पुलिस ने आरोपी को विशेष न्यायालय रायपुर में पेश किया, जहां कोर्ट ने उसे 15 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेज दिया है। इस मामले में सबसे ज्यादा दुर्भाग्य की बात यह भी है कि बिन मां की नाबालिग बेटी को अपने पिता का साथ नहीं मिल रहा है। जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता के पिता शराब पीने का आदि है। इसके साथ ही लड़की का पिता आरोपी भोजराम साहू के एहसानों तले दबा हुआ है। इसी वजह से एक पिता ही अपनी बेटी को न्याय दिलाने सामने नहीं आ रहा है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow