Noida Car And E-Rickshaw Accident: BMW ने ईं- रिक्शा में मारी टक्कर 2 की मौत3 घायल

May 16, 2024 - 11:44
 0  173
Noida Car And E-Rickshaw Accident: BMW ने ईं- रिक्शा में मारी टक्कर 2 की मौत3 घायल
Follow:

Noida Car And E-Rickshaw Accident: दिल्ली से सटे नोएडा में गुरुवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया।

 एक बीएमडब्ल्यू कार ने ई- रिक्शा को टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी बीएमडब्ल्यू चालक सहित दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया. मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. बताया जा रहा है कि नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के सेक्टर 33 के पास सुबह करीब 6 बजे हादसा हुआ।

बीएमडब्ल्यू कार तेज रफ्तार में थी, जिसके बाद ई- रिक्शा को जोरदार टक्कर लगी. इससे ई-रिक्शा में सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 दूसरी तरफ ग्रेटर नोएडा में बुधवार को एक बड़ा हादसा हुआ. ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे पर 2 कैंटर आपस में टकरा गए, जिससे एक हेल्पर की मौत हो गई. मृतक के परिजनों ने आरोपी कैंटर ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक जितेंद्र के बेटे कुलदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पिता ट्रांसपोर्ट की कैंटर गाड़ी में हेल्पर का काम करते थे।

बुधवार को एटा से हार्डवेयर का सामान नोएडा ले जाया जा रहा था. इस दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगे चल रहे एक कैंटर ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहा कैंटर उससे टकरा गया. इस दौरान हेल्पर के तौर पर कैंटर में सवार उसके पिता जितेंद्र को गंभीर चोट लगी, जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं आगे चल कैंटर चालक फरार हो गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow