रेप पीड़िता को मसाज का video दिखाकर दरोगा ने मांगा उसका शरीर

Jan 4, 2024 - 19:16
 0  646
रेप पीड़िता को मसाज का video दिखाकर दरोगा ने मांगा उसका शरीर
Follow:

UP फतेहपुर। सदर कोतवाली के एक मुहल्ले में रहने वाली पीड़िता ने कहाकि उसके पति की मौत हो चुकी है। पति नशे के आदी थे और उनके साथ एक व्यक्ति आया करता था।

12 दिसंबर को मुहल्ले पति का दोस्त घर में घुस आया और पुत्र तथा पुत्री को पूछने लगा। वह चाय बनाने चली गई। आरोपित ने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस के पास पहुंच कर आपबीती सुनाई और शिकायती पत्र दिया लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

बाद में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज हुआ। अब विवेचक चौकी इंचार्ज भी वही करने का दबाव बना रहे जो कि आरोपितों ने किया है। पुलिस द्वारा सुनवाई न करने पर अदालत में वाद दायर किया। कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज किया गया था। पीड़िता ने चौकी इंचार्ज पर लगाए गंभीर आरोप जेल चौकी इंचार्ज को विवेचना दी गई।

विवेचना के सिलसिले में उसकी मुलाकात हुई तो चौकी इंचार्ज ने अपने मोबाइल में महिलाओं से मसाज करने का वीडियो दिखाया। कहाकि अगर मुकदमे में लाभ लेना है तो तुम्हे अपने शरीर को देना होगा। यदि ऐसा नहीं करेगी तो मुकदमा खराब कर दूंगा। चौकी इंचार्ज ने साजिशन एक अन्य मुकदमा लिखा जिसमें उसे आरोपित बनाया गया।

पिता को हार्ट अटैक पड़ा और विवाहिता बेटी को ससुरालवाले छोड़ने की बात कह रहे हैं। उसके मान सम्मान से खिलवाड़ के चलते वह बेहद मायूस है और जान माल का खतरा बना हुआ है। चौकी इंचार्ज ने आरोपों को किया खारिज वहीं चौकी इंचार्ज राकेश शर्मा ने बताया कि विवाहिता अनर्गल आरोप लगा रही है।

उसने जो मुकदमा लिखाया था कोर्ट के आदेश पर विवेचना करके भेज दी गई है। असल में एक अन्य महिला द्वारा मुकदमा इसके ऊपर और अपने पति के ऊपर लिखाया है। जिसके बचाव में तमाम तरह के आरोप लगा रही है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow