पति ने किया पत्नी पर चाकुओं से बार, बीच मे आ गई साली जाने फिर क्या हुआ

Apr 10, 2024 - 21:51
 0  142
पति ने किया पत्नी पर चाकुओं से बार, बीच मे आ गई साली जाने फिर क्या हुआ
Follow:

Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में एक शख्स ने चाकू घोंपकर अपनी साली की हत्या कर दी और पत्नी को गंभीर रूप से घायल कर दिया है।

पारिवारिक विवाद के चलते युवक ने अपनी पत्नी और साली पर चाकू से दनादन कई वार किए। इस वार के कारण साली की मौत हो गई, वहीं पत्नी को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपी की पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. काफी दिनों से चल रही थी पारिवारिक कलह सीएसपी आर के एस राठौर के अनुसार ठक्कर ग्राम वार्ड हड्डी गोदाम बुनियादी बकरी के सामने नाजिया नाम की महिला अपने मायके आई हुई थी. पिछले काफी दिनों से उसके ससुराल में पारिवारिक कलह चल रही थी।

 मंगलवार (9 अप्रैल) को नाजिया का पति इमरान भी उसके मायके पहुंचा और अपनी पत्नी से लड़ाई करने लगा. पत्नी पर कर दिया दनादन वार इस दौरान नाजिया की बहन आयशा बीच- बचाव करने आ गई, जिसके बाद इमरान ने चाकू निकालकर पत्नी पर दनादन वार किया. इस दौरान बीच बचाव के लिए आई साली आयशा को भी उसने चाकू मार दिया।

पुलिस के मुताबिक चाकू लगने से नाजिया और उसकी बहन आयशा गंभीर रूप से घायल हो गईं.परिजन दोनों को लेकर अस्पताल रवाना हुए, लेकिन आयशा की रास्ते में मौत हो गई.वहीं, नाजिया को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया है. चाकू से हमला करने के बाद आरोपी इमरान मौके से फरार हो गया है।

आरोपी की तलाश शुरू घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. परिवार में विवाद की वजह क्या थी, यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow